आपको इन फोन में DSLR जैसा कैमरा, फीचर्स भी है इनमें लाजवाब और कीमत भी है बहुत कम

WhatsApp Channel Join Now

Best 5G Smartphone Under 20000, Redmi Note 13 5G, Realme 12 Plus 5G, OnePlus Nord 3 Lite 5G, 5G Smartphone

फिलहाल भारत में बहुत सारे नए स्मार्टफोन (5G Smartphone) हैं जो हर किसी की जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाए गए हैं। यदि आपके पास कोई सीमा नहीं है कि आप कितना खर्च कर सकते हैं और वास्तव में अच्छे कैमरे वाला फोन चाहते हैं, तो यह रिपोर्ट आपकी मदद कर सकती है।

हमने सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफ़ोन चुने हैं जिनमें पेशेवर कैमरों जितने अच्छे कैमरे हैं। ये फ़ोन अन्य काम करने में भी वास्तव में अच्छे हैं और हमने उनका परीक्षण भी किया है। हम आपको इन फ़ोनों के बारे में इस तरह से बताएंगे कि समझना आसान हो।

पिछले कुछ सालों में टेक्नोलॉजी की दुनिया काफी बेहतर हुई है। कंपनियाँ लोगों के खरीदने के लिए बहुत सारे अलग-अलग फ़ोन बनाती हैं, और इन फ़ोनों में वास्तव में शानदार सुविधाएँ होती हैं। कुछ फोन में वास्तव में अच्छे कैमरे भी होते हैं।

Telegram Group Join Now

Jio के इस स्मार्टफोन में होगी दमदार बैटरी, कैमरा भी शानदार और कुल कीमत है इतनी

आज हम कुछ बेहद अच्छे Best 5G Smartphone Under 20000 के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी कीमत लगभग 20,000 रुपये है। इस लिस्ट में रेडमी और सैमसंग जैसे ब्रांड के फोन शामिल हैं। हम आपको उनमें से प्रत्येक के बारे में अधिक बताएंगे।

Redmi Note 13 5G

Redmi का यह फोन वाकई शानदार है और इसमें कई बेहतरीन चीजें हैं। इसकी कीमत 17,999 रुपये है. इसमें सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल और मुख्य कैमरा 108 मेगापिक्सल के साथ एक बहुत अच्छा कैमरा है। स्क्रीन वाकई बड़ी और अच्छी है, यह 6.67 इंच है।

फोन के अंदर एक विशेष चिप है जो इसे वास्तव में अच्छी तरह से काम करने में मदद करती है, और यह अलग-अलग मात्रा में स्टोरेज के साथ आता है। बैटरी भी वास्तव में बड़ी है, यह 5000mAh की है, और यह एक विशेष चार्जर की मदद से बहुत तेजी से चार्ज होती है।

OnePlus Nord 3 Lite 5G

OnePlus का यह वाकई एक अच्छा फोन है। इसमें 108 मेगापिक्सल का एक सुपर क्लियर कैमरा है, जिसका मतलब है कि यह वास्तव में अद्भुत तस्वीरें लेता है। स्क्रीन भी वाकई बड़ी है, जिसकी माप 6.72 इंच है। और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G नामक एक विशेष तेज़ प्रोसेसर है जो फोन को वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है।

इस फोन के बैक में तीन कैमरे हैं। फ्रंट कैमरा वास्तव में अच्छा है और 16 मेगापिक्सल से तस्वीरें लेता है। इसमें लंबे समय तक चलने वाली दमदार बैटरी है, जिसकी क्षमता 5000mAh है। इस फोन की कीमत 19,999 रुपये है।

Realme 12 Plus 5G

कंपनी इस फोन को लोगों को 18,999 रुपये में बेच रही है। यह वास्तव में अच्छा दिखता है और इसमें वास्तव में अच्छा कैमरा है। इसमें पीछे की तरफ तीन कैमरे भी हैं! फ्रंट कैमरा भी वास्तव में अच्छा है और 16 मेगापिक्सल की तस्वीरें लेता है।

इस फोन में वाकई बड़ी स्क्रीन है जिसकी माप 6.67 इंच है। स्क्रीन भी वास्तव में चिकनी दिखती है क्योंकि 120Hz के अल्ट्रा स्मूथ रिफ्रेश रेट में आता है इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 5G नाम की एक खास तरह की चिप भी है, जिससे फोन काफी तेजी से काम करता है। आप दो अलग-अलग मात्रा में भंडारण के बीच चयन कर सकते हैं। फोन दो अलग-अलग रंगों, हरे और बेज में भी आता है।

Bajaj की इस बाइक में मिल रहे हैं धमाकेदार फीचर्स, मात्र 1999 में ले जाइए अपने घर

 

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Telegram  / facebook / WhatApp/kooapp

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group 5

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment