कायाकल्प की टीम ने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण

WhatsApp Channel Join Now

नरसिंहपुर के जिला मुख्यालय पर स्थित जिला चिकित्सालय में आज काला कायाकल्प की टीम का फाइनल राउंड के लिए एक्शन किया गया इसमें जिला चिकित्सालय में हितग्राहियों को प्रदान की जा रही सुविधाओं का निरीक्षण किया गया जिसमे प्रथम आने पर 50 लाख की राशि विजेता अस्पताल को मिलेगी।

जिला चिकित्सालय में आज कायाकल्प की टीम ने क्षेत्रीय संचालक जबलपुर संभाग की अगुवाई ने निरीक्षण किया, आपको बता दें कायाकल्प वर्ष 2015 से संचालित है इसमें प्रदेश में संचालक अस्पतालों के दी जाने वाली सुविधाओं का बढ़ते क्रम में निरीक्षण किया जाता है यह निरीक्षण 3 चरणों में अस्पताल का निरीक्षण किया जाता है, जिसके तीसरे चरण में चिन्हित हॉस्पिटल के प्रथम स्थान पाने वाली हॉस्पिटल को 50 लाख, दूसरे स्थान को 30 लाख और तीसरे स्थान को 20 लाख की राशि दी जाती है।
निरीक्षण दल की रिपोर्ट भोपाल भेजी जाएगी और फिर वहां से सभी अस्पतालों की रिपोर्ट के आधार पर प्रथम, द्वितीय तृतीय के साथ सांत्वना पुरुस्कारों की घोषणा की जाएगी।
निरीक्षण दल में शामिल जॉइन्ट डायरेक्टर डॉक्टर संजय मिश्रा ने बताया कि अस्पताल की व्यवस्थाएं काफी अच्छी हैं लेकिन परिणाम तो बाद में ही भोपाल से जारी किए जाएंगे।

WhatsApp Group Join Now