लाड़ली लक्ष्मी बेटियां ने लिखी मुख्यमंत्री मामा को चिट्ठियां : क्या लिखा है बेटियों ने आप भी जाने

लाड़ली लक्ष्मी बेटियां मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान आज रायसेन जिले के बेगमगंज में लाड़ली लक्ष्मी बेटियों से मिलकर और उनकी चिट्ठियां पाकर प्रसन्न हो गए। कुछ लाड़ली लक्ष्मी बेटियों ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को अपने हाथों से तैयार किए गए विशेष बधाई पत्र भी दिए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इन बेटियों को प्रत्यक्ष रूप से बेगमगंज में धन्यवाद दिया और भोपाल पहुंचकर आज ही बेटियों को धन्यवाद पत्र भी भेजा है।

लाड़ली लक्ष्मी बेटियां की पातियों में क्या लिखा बेटियों ने

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने लाड़ली लक्ष्मी बेटियां  का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपके कलात्मक बधाई पत्र प्राप्त कर मैं अभिभूत हो गया हूँ। इसके लिए आप को हृदय से धन्यवाद देता हूँ। आप सभी लाड़ली बेटियां सिर्फ योजना की हितग्राही नहीं बल्कि हमारे समाज की ताकत भी हैं। आप बहुत पढ़ें और आगे बढ़ें। जीवन में नई-नई सफलताएं प्राप्त करें।

मेरे लिए इससे बढ़कर प्रसन्नता का कोई विषय नहीं। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने धन्यवाद पत्र में आगे लिखा कि आज बहुत सी बेटियों ने जब मुझे मामा जी कहकर पुकारा तो मेरी आत्मा प्रसन्न हो गई। बेगमगंज की जिन लाड़ली लक्ष्मी बेटियां ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को पत्र दिए, उनमें सांझी लोधी, सान्वी तिवारी, दिव्यांशी विश्वकर्मा और राधिका यादव शामिल हैं। राधिका यादव ने म्यूजिकल बधाई पत्र मुख्यमंत्री श्री चौहान को दिया।

 

IMG 20220527 WA0007

 

बेगमगंज में आज के कार्यक्रम में कन्या पूजन के समय लाड़ली लक्ष्मी बेटियां , बालिकाओं द्वारा अपने प्यारे मामा से मुलाकात के दौरान बधाई कार्ड और पाती सौंपीं। एक बालिका सान्वी तिवारी ने कहा कि मामा जी आपको धन्यवाद, आपके कारण मैं लाड़ली लक्ष्मी बनी और मुझे छठवीं कक्षा में छात्रवृत्ति मिल रही है। सांझी लोधी ने बधाई पत्र में कहा कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इतनी अच्छी योजना लागू की है।

जिसका लाभ मुझे मिल रहा है। दिव्यांशी ने लिखा है कि मैं कक्षा पाँचवीं में हूँ। लाड़ली लक्ष्मी योजना का लाभ ले रही हूँ। राधिका ने विशेष बधाई पत्र देते हुए बधाई पत्र में ही अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए लिखा कि मुझे लाड़ली लक्ष्मी योजना का लाभ लेकर बहुत खुशी मिली है। मैं कक्षा छठवीं में बहुत अच्छे नंबर ने सभी बालिकाओं को आशीर्वाद दिया और आगे खूब पढ़ाई कर जिन्दगी में सफलता प्राप्त करने के लिए शुभकामनाएँ दीं।

 

Mp Good News:- विद्युत सब्सिडी उपभोक्ताओं को मिलेगी सब्सिडी

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए व्हाट्सएप ग्रुप लिंक पर किलिक करे

 Telegram  / WhatApp

 Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group 5

Telegram Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now
WhatsApp Group Join Now