पुलिस को मिली बड़ी सफलता गंभीर मामले के आरोपी को 48 घंटे दबोचा :- क्या है पूरा मामला जाने

 

नरसिंहपुर करेली के एक हिंदू परिवार द्वारा थाना में सूचना दी गई कि उनकी बालिका को नगर के ही एक मुस्लिम युवक द्वारा पीलीभीत कर एवं बंधक बनाकर ले जाया गया है उक्त सूचना पर तत्काल पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव एवं पुलिस अतिरिक्त अधीक्षक सुनील से भरे एसडीओपी के मार्गदर्शन में करेली थाना टीआई अखिलेश मिश्रा ने टीम टीम गठित कर अलग-अलग दिशाओं में तत्काल रवाना किया।

जिस तरीके से पुलिस को अपने सूत्रों के द्वारा जानकारी मिलती गई पुलिस वैसे वैसे कार्यवाही करते हुए आगे बढ़ते गए पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार करेली से छिंदवाड़ा फिर छिंदवाड़ा से रायपुर पहुंचा आरोपी थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा के नेतृत्व में टीम ने रायपुर से राजनांदगांव जाते समय बस आरोपी एवं बालिका को सकुशल दस्तयाब किया।

इस तरीके से करेली थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा के नेतृत्व की टीम ने सफल कार्यवाही को दिया अंजाम एवं लव जिहाद की धारा 366 376 376( 2 )एन 342 एवं 3,5 म.प्र . धार्मिक स्वतंत्रता अध्यादेश का प्रकरण पंजीबद्ध करके आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां न्यायालय में आरोपी के समक्ष होंगे बालिका के बयान वही आज पत्रकार प्रेस वार्ता के बाद समाज के लोगों ने पुलिस का किया सम्मान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसडीओपी एवं थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा सहित टीम गठित पुलिस बल को पुष्पा हार पहना कर किया सम्मान

 

Telegram Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now
WhatsApp Group Join Now