थाना प्रभारी की खुली पोल… पुलिस अधीक्षक की कार्यवाही से मचा हड़कंप

 

नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव अब जुए सट्टे को लेकर नए तरीके से कार्यवाही करवा रहे हैं ऐसा ही एक मामला इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है जिसमें चीचली थाना क्षेत्र में थाना प्रभारी की सांठगांठ से बड़े स्तर की रिस्क जुआ चल रहा था जिस पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही थी।

अखबारों और सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस अधीक्षक को मालूम चल जाता था और वह थाना प्रभारी को निर्देशित करते थे की कार्यवाही करें मगर जब थाना प्रभारी की सांठगांठ से ही सब चल रहा हो तो पकड़ेगा कौन आखिरकार पुलिस अधीक्षक ने दूसरे क्षेत्र के थाना प्रभारी और एसडीओपी गाडरवारा टीम को निर्देशित किया कि कार्यवाही करें फिर क्या था ।

थाना प्रभारी अनिल अजमेरिया के थाना क्षेत्र चल रहे सहारा जुआ फड़ पर एसडीओपी राजेश्वरी कौरव और सालीचौका पुलिस ने मारी दबिश दी और कार्यवाही की इस कार्यवाही में जुआरी तो भाग गए और मगर पुलिस को जो जुआरियों की दो कारें मिल गई कारो पुलिस ने जप्त कर लिया एक गाड़ी के टायर निकाल दिया और दूसरी गाड़ी को सालेचौका थाना ले आए। अब गाडरवारा क्षेत्र के जुआरियों में हड़कंप मचा हुआ है।

जिले के तेंदूखेड़ा सुआतला थानों क्षेत्रों में भी जुए रिस्क चल रही थी चर्चाओं का बाजार गर्म था । सूत्रों की जानकारी के अनुसार करेली थाना क्षेत्र के दो आरक्षक करेली में सट्टा बालों से सांठगांठ कर सट्टा खिला रहे हैं दिखावे के तौर पर कभी कबार एकाध सटोरियों को पकड़ कर कार्यवाही कर देते हैं

अब सवाल उठता है कि क्या ऐसे कर्मचारियों पर पुलिस अधीक्षक कार्यवाही करेंगे क्या

नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव साफ-सुथरी और ईमानदार छवि के लिए जाने जाते हैं मगर उनके नीचे काम करने वाली टीम के पुलिस वाले ही उनकी छवि पर बट्टा लगा रहे हैं

 

Telegram Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now
WhatsApp Group Join Now