कोरोना पाजेटिव युवक कर रहा था कंटेन्मेंट तोड़ कर दोस्तो के साथ पार्टी युवक के खिलाफ मामला दर्ज

विजय मीणा रतलाम

ऱतलाम में फेल रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए अब प्रसाशन के आला अधिकारी खुद आम आदमी बनकर सड़क पर उतर रहे है और बिना मास्क लगाए घूमने वालो की धरपकड़ कर रहे है।
कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के नेतृत्व में आज एक दर्जन से अधिक दुकानों पर आकस्मिक चेकिंग की गई। इन दुकानों में बिना मास्क लगाए दुकान संचालक ओर ग्राहक मिले उनको पकड़ा गया। ऐसे दुकान संचालकों के खिलाफ प्रसाशन अब पुलिस प्रकरण दर्ज कर रहा है।
प्रसाशन ने कल एक कंटेन्मेंट तोड़ कर अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे एक कोरोना पाजेटिव युवक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।उलेखनीय है कि ऱतलाम में कोरोना संक्रमण अब बड़ी तेजी से फेल रहा है। पिछले दो दिन में कोरोना मरीज दुगने हो गए है।
कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रसाशन ने बाजार में मास्क लगाकर निकलना अनिवार्य कर दिया है।

यह भी पढ़े _पूर्व विधायक के पैरों में सर पटक कर रोया किसान वीडियो देखें

सभी माल ओर दुकानदारों को भी बिना मास्क आने वाले ग्राहकों को सामान नही देने को कहा था। लेकिन शहर में अभी भी लोग बिना मास्क के निकल रहे थे ऐसे लोगो को पकड़ने के लिए आज कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ओर एस पी गौरव तिवारी अपने वाहनों को छोड़कर आम आदमी की तरह आम नागरिक के रूप में निकले और शहर में बिना मास्क घूमने वाले लोगों को पकड़ा और कई दुकानों पर भी पहुंचे जहां पर दुकानदार और ग्राहक बिना मास्क के मिले उन दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की गई दुकानदारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया और और दुकानें सील की गई इसी तरह कल सूचना मिलने पर शहर में एक कोरोना पॉजिटिव के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया यह कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति कंटेनमेंट तोड़कर अपने दोस्तों को घर बुलवाया और पार्टी कर रहा था इस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

Telegram Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now
WhatsApp Group Join Now